सिंधिया से मेरी जान को खतरा: प्रभात झा

0
7

शिवपुरी,मध्यप्रदेश । भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद प्रभात झा ने आज पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया से अपनी जान को खतरा होने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने इस विषय को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत की है। झा ने मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में संवाददाताओं से चर्चा के दौरान यह बात कही। उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें सिंधिया से जान का खतरा है एवं कोलारस उपचुनाव होने तक अगर उनके साथ कोई भी अनहोनी होती है तो उसके जिम्मेदार सिंधिया होंगे।

झा ने अपनी बात को स्पष्ट करते हुए कहा कि कोलारस विधानसभा क्षेत्र के ग्राम जीजोधा में कल एक चुनावी सभा में मंच से बोलते हुए सिंधिया समर्थक एवं कांग्रेसी कार्यकर्ता पूर्व सरपंच रमेश परिहार ने सिंधिया और कांग्रेस के मध्यप्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया की मौजूदगी में कहा था कि संधिया क्षेत्र में काम करते हैं, जबकि विपक्षी उन पर सिर्फ आरोप लगाते हैं, अगर सिंधिया आदेश करें तो मैं प्रभात झा की जान तक ले सकता हूं।

भाजपा के वरिष्ठ नेता झा ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और बावरिया की उपस्थिति में इस तरह की बात किया जाना गलत है। उन्होंने कहा कि उन्होंने इसकी शिकायत कोलारस चुनाव अधिकारी एवं चुनाव आयोग से भी की है।