Padmavati का नया गाना रिलीज, रोमांटिक अंदाज में नजर आए दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर

0
6

नई दिल्‍ली: निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावती’ काफी विवादों के बीच घिरी हुई है और इन्‍हीं विवादों के बीच इसका दूसरा गाना ‘एक दिल एक जान’ रिलीज हो गया है. इस रोमांटिक गाने में रानी पद्मिनी बनी दीपिका पादुकोण और महारावल रतन सिंह बने शाहिद कपूर की रोमांटिक केमिस्‍ट्री काफी खास नजर आ रही है. इस गाने में युद्ध के लिए अपने पति को तैयार करतीं रानी पद्मिनी जहां अपने पति के सामने मुस्‍कुराती दिख रहीं हैं तो वहीं उनके मुड़ते ही उनकी आंखों में आंसू नजर आ रहे हैं. गाने में शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण के बीच मजेदार तालमेल नजर आ रहा है.

यह पहली फिल्‍म है जिसमें दीपिका, शाहिद के साथ स्‍क्रीन शेयर कर रही हैं. पद्मावती के इस रोमांटिक गाने को गायक शिवम पाठक ने गाया है, जबकि इसका संगीत संजय लीला भंसाली ने दिया है. भंसाली अपनी फिल्‍मों में अक्‍सर संगीत की बागडोर खुद ही संभालते हैं और उनकी हर फिल्‍म की तरह इस फिल्‍म का यह गाना भी काफी रूहानी अंदाज लिए हुए है.

बता दें कि फिल्‍म की रिलीज का कई समुदायों की तरफ से विरोध सामने आ रहा है. राजस्थान के फिल्म डिस्‍ट्रीब्‍यूटों ने ‘पद्मावती’ से जुड़े विवाद के सुलझने तक राज्‍य में फिल्म रिलीज करने से ही मना कर दिया है. ‘पद्मावती’ में जहां दीपिका पादुकोण रानी पद्मिनी के किरदार में हैं तो वहीं शाहिद कपूर इस फिल्‍म में उनके पति महारावल रतन सिंह की भूमिका में हैं. वहीं रणवीर सिंह ने सुलतान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई है. यह फिल्‍म 1 दिसंबर को रिलीज होगी.

NO COMMENTS