‘फुकरे रिटर्न्स’ या ‘मानसून शूटआउट’, इस वीकेंड कौन सी फिल्म देखेंगे आप?

0
3

एक और शुक्रवार बस आ ही गया. वीकेंड पर हर किसी का कोई खास प्लान जरूर होता है. इस शुक्रवार अगर आप भी अपने दोस्तों या परिवार वालों के साथ फिल्म देखने का प्लान बना रहे हैं तो हम आपकी मदद करने को पूरी तरह से तैयार हैं.

हर शुक्रवार की तरह इस बार भी रिलीज होंगी कुछ फिल्में. 1 दिसंबर को ‘पद्मावती’ की रिलीज टलने के बाद दिसंबर में रिलीज होने वाली कई फिल्मों की रिलीज ऊपर-नीचे शिफ्ट की गई. इस शुक्रवार यानी 8 दिसंबर को ऐसी ही दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं जिनको ‘पद्मावती’ की रिलीज टलने का फायदा हुआ और वो 15 दिसंबर की रिलीज को छोड़कर 8 दिसंबर को रिलीज की जा रही हैं.

1. फुकरे रिटर्न्स: जैसे ही फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज डेट 1 दिसंबर से आगे बढ़ाई गई, फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ की रिलीज डेट भी बदल दी गई. फिल्म को प्रोड्यूस कर रही ‘एक्सेल एंटरटेनमेंट’ के रितेश सिधवानी ने कहा, “हमारी फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ 8 दिसंबर को ही रिलीज होने वाली थी. लेकिन 1 दिसंबर को ‘पद्मावती’ की रिलीज के चलते हमने अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 15 दिसंबर कर दी थी. हम पद्मावती और्पनी फिल्म के बीच कम से कम 15 दिनों का अंतर चाहते थे. लेकिन अब चूंकि पद्मावती की रिलीज टल गई है, हम अपनी फिल्म को वापस 8 दिसंबर को रिलीज कर रहे हैं.”

साल 2013 में आई फिल्म ‘फुकरे’ की सीक्वल फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ पिछली ही फिल्म की तरह दर्शकों को खूब गुदगुदाने का दावा कर रही है. फिल्म का प्रमोशन भी खूब जमकर किया जा रहा है. कभी दिल्ली तो कभी मुंबई, फिल्म के सितारे कॉलेज जाने वाले स्टूडेंट्स के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में पुलकित सम्राट, ऋचा चड्ढा, वरुण शर्मा और अली फजल मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे.

2. मानसून शूटआउट: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘मानसून शूटआउट’ 2014 में ही बनकर तैयार हो गई थी. इसे सेंसर बोर्ड द्वारा इसलिए पास नहीं किया गया था क्योंकि उनके मुताबिक इस फिल्म में जरूरत से ज्यादा हिंसा थी. लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज का रास्ता साफ हो गया है. पहले यह फिल्म 15 दिसंबर को रिलीज की जानी थी. इस फिल्म के मेकर्स चाहते हैं कि इसे सफल होने के लिए बॉक्स ऑफिस पर एक लंबा समय मिल जाए.

फिल्म मानसून शूटआउट के लेखक और निर्देशक अमित कुमार हैं और इसका सह निर्माण अनुराग कश्यप ने किया है. फिल्म में नवाजुद्दीन के साथ विजय वर्मा और तनिष्ठा चैटर्जी मुख्य भूमिका में हैं.

तो अब आप तय कर लीजिए, आप कौन सी फिल्म देखेंगे?